बलरामपुर

रस्साकशी के दौरान संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज गिर पड़े

बलरामपुर– छत्तीसगढ़ का लोक पर्व हरेली बलरामपुर जिले में आज धूमधाम से मनाया गया।जिले के गोपालपुर गौठान में आज हरेली त्यौहार का जिला स्तरीय आयोजन किया गया, जिसमें संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज एवं जिला प्रशासन की टीम मौजूद रही।


     किसानों के खेती उपकरण की पूजा अर्चना से शुरू किया गया। पूजा अर्चना का कार्यक्रम काफी देर विधि विधान से किया गया। जिसके पश्चात पौधा रोपण का कार्य किया गया। उसके बाद किसानों को सम्मानित भी किया गया। फिर शुरू हुआ छत्तीसगढ़िया ओलंपिक के खेलों का आयोजन। इस दौरान भारी संख्या में स्व सहायता समूह की महिलाएं एवं स्थानीय लोग मौजूद रहे।

     छत्तीसगढ़िय  खेल रस्साकशी में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों ने भी हाथ आजमाया जिसमें एक तरफ संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज  थे तो दूसरी तरफ कलेक्टर के नेतृत्व में जिला प्रशासन की टीम थी। रस्साकशी में जिला प्रशासन की टीम विजेता रही वहीं संसदीय सचिव और उनकी टीम रस्साकशी के दौरान गिर भी गई। संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने कहा कि हमारे रीति रिवाज और छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान को जगाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जो कार्य किया है वह काफी बेहतर है इससे सभी लोग खुश हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!