बलरामपुरवाड्रफनगर

चरित्र शंका में अपनी पत्नी को जिंदा जला कर मौत देने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार.

वाड्रफनगर – बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत मदानपुर में एक हैवानियत का खेल सामने आया है। यहाँ पर अपनी पत्नी चरित्र पर शंका करते हुवे पति ने अपनी पत्नी को इस कदर मौत दी हैं जिसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। चरित्र शंका में गालीगलौज मारपीट में नही थमी नौबत जान लेने तक पहुंच गई। 

      मामले में पुलिस ने बताया कि मदनपुर निवासी राम प्रसाद अगरिया पिता सोहर साय अगरिया उम्र 33 वर्ष जोकि अपनी 28 वर्षीय पत्नी नेहा पर किसी गैर से सम्बंध होने की आशंका में लड़ाई किया करता था। इस दौरान 20 नवम्बर दिन के एक बजे उन दोनों के बीच विवाद हुआ और आरोपी रामप्रसाद द्वारा मारपीट करते हुवे नेहा के हाथ पैर बाँध दिए व सौर ना मचा पाए इस लिए नेहा के मुँह में कपड़ा डाल दिया और घर पर रखे पेट्रोल से नेहा को भिगो दिया। उसपर भी आरोपी को सब्र नही हुआ और माचिस की तिल्ली जला कर नेहा को आग के हवाले कर दिया। 

     इधर घटना की भनक लगते ही पड़ोसी भागते हुए वहाँ पहुंचे और आग बुझा कर नेहा को वाड्रफनगर के सिविल अस्पताल लाए लेकिन नेहा अत्यधिक जल चुकी थी इस लिए डॉक्टरों ने रैफर करते हुए उसे अम्बिकापुर के मेडिकल कॉलेज भेज दिया जहाँ इलाज के दौरान नेहा ने दम तोड़ दिया।

    घटना के बाद से ही आरोपी रामप्रसाद फरार चल रहा था और वाड्रफनगर चौकी की पुलिस लगातार आरोपों की तलाश में जुटी हुई थी। इस बीच 23 नवम्बर को पुलिस में यह सुचना आई कि आरोपी मोरन चौक पर हैं और वह भागने की फिराक में है। मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया और चौकी लाकर पूछताछ की गई जिसमे आरोपी घटना का सारा वृत्तांत पुलिस को बताया। 

    इस पूरे मामले में वाड्रफनगर पुलिस आरोपी के विरुद्ध धारा 302 के तहत अपराध पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया एवं न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया।

          इस शिकारवाही में वाड्रफनगर चौकी प्रभारी डाकेस्वर सिंह, प्रधान आरक्षक संजीव सिंह, आरक्षक बजरंग सिंह शामिल थे।

Related Articles

error: Content is protected !!