बलरामपुररामानुजगंज

बिजली विभाग के सुस्त रवैया से रामानुजगंज 25 हजार आबादी बूंद बूंद पानी के लिए तरसा मच हाहाकार।

रामानुजगंज – नगर पंचायत द्वारा पूरे 25 हजार आबादी को पुरान डीह में स्थित एनीकट से लोगों के लिए जलापूर्ति करती है और इसमें बिजली विभाग की भी सेवा नगर पंचायत ले रखी है। लेकिन आपात स्थिति में बिजली विभाग के सुस्त रवैया से 25 हजार लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।

   दरअसल 3 दिन पहले आई तेज आंधी तूफान से नगर पंचायत के पुरान डीह स्थित एनीकट इंटेक वेल से पानी की सप्लाई के लिए लगे हुए बिजली खंभे पर पेड़ गिर जाने से खंभा टूट गया जिसकी सूचना तत्काल विद्युत विभाग को दी गई थी। लेकिन विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी इस काम में अपनी दिलचस्पी नहीं दिखाई और रामानुजगंज के 25 हजार आबादी वाले नगर को नगर पंचायत टैंकर से पानी दे रही है। इतनी बड़ी आबादी के लिए नगर पंचायत के पास पर्याप्त संसाधन नहीं है, की नगर पंचायत एक साथ सभी को पानी की आवस्यकता पूरी कर सके। लोग पानी के लिए सीधे नगर पंचायत पहुंच रहे हैं।

     बिजली विभाग आपात स्थिति में उदासीनता रवैया अपना कर लोगों को जल संकट में डाल दिया हैं। लोग पानी के लिए बीते 24 घंटे से परेशान हो रहे हैं पर विद्युत विभाग लोगों की जरूरतों को प्राथमिकता नहीं दी, जिससे नगर में पानी के लिए हाहाकार मची हुई है।

Related Articles

error: Content is protected !!