Uncategorizedबलरामपुरवाड्रफनगर

खण्ड स्तरीय पण्डो सम्मान समारोह में शामिल हुए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह।

बलरामपुर – छत्तीसगढ़ स्कूल शिक्षा मंत्री व क्षेत्रीय विधायक डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम बलरामपुर जिले के विकास खण्ड स्थित रघुनाथनगर कार्यक्रम में शामिल हुवे। यह कार्यक्रम रघुनाथनगर में खण्ड स्तरीय पण्डो सम्मान समारोह एवं भू अर्जन मुआवजा वितरण कार्यक्रम के रूप में रखा गया था। वही इस क्षेत्र के छात्र, छात्राओं ने मुख्यमंत्री भेट मुलाकात कार्यक्रम में महाविद्यालय की मांग की थी । जिसपर मुख्यमंत्री ने महाविद्यालय खोलने का भरोसा दिया था। उसे लेकर छात्र,छात्राओं की मांग पूरी करते हुवे पुराने अस्पताल भवन में पूजा अर्चना के साथ फीता काटकर महाविद्यालय का शुभारंभ किया गया। उसके पश्चात स्कूल शिक्षा मंत्री पण्डो समाज के कार्यक्रम स्थल पहुंच शासकीय स्टालों का निरीक्षण किया।

शिक्षा मंत्री ने आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पण्डो समाज में आज बैठने का मौका मिला हैं। उनकी जो समस्याएं हैं, उनके लिए भूपेश बघेल की सरकार गंभीर है। सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के लोगों तक पहुंचे। उनके लिए अच्छी व्यवस्था हो। ऐसी सरकार की मनसा हमेसा बनी रही हैं।

इसके साथ ही तमाम चीजों को देखते हुए शिक्षा मंत्री ने समाज को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। सभा स्थल से शिक्षा मंत्री ने पण्डो समाज के लिए सामुदायिक भवन देने की घोषणा भी की। वही मंत्री  समाज के कई मार्गदर्शको के साथ जमीन पर बैठकर भोजन भी किया।

Related Articles

error: Content is protected !!