बलरामपुर

रामानुजगंज में जश्न का माहौल रामविचार नेताम को प्रत्याशी के तौर पर भाजपा ने फिर मैदान में उतारा।

बलरामपुर – जिले के रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा ने फिर रामविचार नेताम पर अपना दावा खेल हैं। जिसे लेकर भाजपा समर्थको में काफी उत्साह देखने को मिली हैं

    दरअसल भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय चुनाव समिति द्वारा छत्तीसगढ़ में पहली सूची जारी करते हुए 21 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी के नाम घोसित की है। जिसमे बलरामपुर जिले के ढाई विधानसभा सीट में से डेढ़ से की घोषणा की है। वही जिले के रामनुगंज विधानसभा सीट से पुनः रामविचार नेताम को अपना उम्मीदवार बनाया है। और आधी सीट जो बलरामपुर एवं सुरजपुर जिले में पड़ती हैं, जोकि प्रतापपुर विधानसभा के नाम से जान जाता हैं। उसमे शकुंतला सिंह पोर्ते पर भरोसा जताया है। वही रामानुजगंज सीट से नेताम को टिकट मिलने से बीजेपी खेमे में जश्न का माहौल है।

     बीजेपी के पहले दवा में राजनीतिक गलियारों में अब सरगर्मी पैदा कर दी है। अब देखने वाली बात यह है कि रामानुजगंज में वर्तमान विधाय बृहस्पति सिंह को उतारती हैं या एक और नाम चर्चा में आई हैं प्रबोध मिंज उस पे अपना दावा दिखती हैं। हालांकि रामविचार नेताम और वर्तमा विधायक बृहस्पति के जंग चुनावी मैदान से लेकर जुबानी जंग लगातार होते रहे है। बलरामपुर जिले में अगर कहि चुनावी जंग तगड़े में देखने को मिलेगी तो वह रामानुजगंज विधानसभा सीट होगी। 

      फिलहाल भाजपा से रामविचार नेताम को टिकट मिलते ही बीजेपी खेमे में जश्न का माहौल निर्मित हो गया है। उनके समर्थ ढोल नगाड़ों के साथ आतिशबाजी करते हुए एक दूसरे को मिठाइयां खिला रहे हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!