बलरामपुर

काँग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव चार दिवसीय सरगुजा दौरे में बलरामपुर पहुंचे।

बलरामपुर – चार दिवसीय सरगुजा संभाग दौरे के पहले दिन रामानुजगंज विधानसभा पहुंचे,AICC छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव। पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया इस दौरान रामानुजगंज विधानसभा सीट के 6 दावेदार भी मिलने पहुंचे। मजबूत दावेदारों में से वर्तमान विधायक बृहस्पति सिंह व अजय तिर्की चर्चा में रहे।

मीडिया से बात करते हुए प्रभारी सचिव चंदन यादव ने बताया कि, हम सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा और लोकसभा की तैयारी के लिए आकलन कर रहे हैं

संगठन के समस्याओं की चर्चा कर निदान करना हमारी प्राथमिकता है संभाग के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से राय लेकर उचित निर्णय लिया जाएगा।

 कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर जवाब देते हुए चंदन यादव ने कहा, थोड़ी परेशानियां आती हैं पार्टी हमारी  लोकतांत्रिक पार्टी है बी.जे.पी. की तरह तानाशाह नहीं है, स्क्रीनिंग कमेटी केंद्र चुनाव समिति को रिपोर्ट भेजेगी, अंतिम फैसला केंद्रीय चुनाव समिति लेगी।

हम लोग चर्चा कर फैसला लेंगे और निर्णय होने के बाद सभी एकजुट हो जाएंगे।

वही भाजपा के परिवर्तन यात्रा पर तंज कसते हुए चंदन यादव ने कहा की कोई भी यात्रा निकाल ले, बीजेपी जीत नहीं सकती जनता के बीच हमारी सरकार ने कार्य किया है और जनता खुश है

2018 के घोषणा पत्र में किए गए वायदों को हमने पूरा किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!