छत्तीसगढ़बलरामपुरवाड्रफनगर

दुर्गा पूजा के दौरान एवं विजयदशमी के अवसर पर अनिल कुशवाहा ने दर्जनों ग्रामों में जाकर माता का आशीर्वाद लिया साथ ही आर्थिक सहयोग राशि भेंट किया

दुर्गा पूजा आयोजन कमेटी ने जिलाध्यक्ष की सराहना की

बलरामपुर – जिले के प्रतापपुर वाड्रफनगर विधानसभा क्षेत्र के जिला पंचायत सरना क्षेत्र क्रमांक 07 के ग्राम पंचायत महेवा में दशहरा के अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव रामदेव जगते द्वारा रात्रिकालीन जगराता कार्यक्रम में आमंत्रित मुख्यअतिथि बतौर पिछडा वर्ग कांग्रेस जिला अध्यक्ष बलरामपुर अनिल कुमार कुशवाहा की उपस्थिति मे कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती जी की छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित कर फीता काटकर शुरुआत की गई। जहां हजारों की संख्या मे लोग उपस्थित रहे।आयोजन कमेटी को कार्यक्रम हेतु विशेष सहयोग प्रदान किया। भक्ति भाव से परिपूर्ण रंगारंग प्रस्तुति से सभी कोई आनंद प्राप्त किए। आयोजन कमेटी द्वारा प्रदाय की गई स्मृति चिन्ह से मुख्यअतिथि भाव अभिभूत हुए और आयोजन कमेटी का आभार धन्यवाद आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक बधाई शुभकामनाए जय माता दी।
रामदेव जगते, प्रदीप कुशवाहा , नन्दलाल कुशवाहा, विद्यासागर आयाम, देवनारायण मरावी ,श्याम सुंदर प्रजापति ,रविंद्र पटेल, अंकित पटेल, धर्मेंद्र जायसवाल, हजारों की संख्या मे लोग उपस्थित रहे।

वहीं जिला अध्यक्ष पिछडा वर्ग कांग्रेस अनिल कुमार कुशवाहा ने जिला पंचायत क्षेत्र सरना,क्रमांक 07 के दर्जनों ग्रामों मे कोटराही,पेण्डारी, करमडीहा ब स्याही, लमोरी, मुरकौल में स्थित सुसज्जित दुर्गा पूजा पंडालों में माताओं , श्री गणेश कार्तिक महाराज के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सभी ग्रामों पंचायतो मे आयोजन समिति को आर्थिक सहयोग,पंडित,पुजारी,ठाकुर को गमछा भेंट कर मां के श्री चरणों मे फल अर्पित कर सर्वजनों के सुख समृद्धि की प्रार्थना कर मां का आशीर्वाद लिया, जय माता दी।

गांवों के बड़े बुजुर्गो एवं युवाओं ने और सभी ग्रामों के दुर्गा पूजा आयोजन कमेटी के सदस्यों ने जिला अध्यक्ष अनिल कुमार कुशवाहा जी की जमकर सराहना की और लोगों ने कहा कि जिला अध्यक्ष के तौर पर पहली बार सभी ग्रामों में जाकर मां दुर्गा की आशिर्वाद कोई लिया है साथ आर्थिक सहयोग राशि प्रदान किया है। इसके लिए हम सभी आयोजन कमेटी और गांव के लोगों ने भी जिला अध्यक्ष का धन्यवाद किया और हर साल सहयोग करते रहे मां का आशीर्वाद उन्हें मिले हम सभी यही दुआ मांगते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!