छत्तीसगढ़बलरामपुररायपुर

मिस इंडिया टीन छत्तीसगढ़ का खिताब लवि ने किया अपने नाम…

रायपुर – अम्बिकापुर शहर की बेटी,15 वर्षीय लवी गुप्ता ने मिस इंडिया टीन छत्तीसगढ़ 2024 का खिताब जीत कर सरगुजा का मन बढ़ाया है ,,, 

सी जी शिखर न्यूज़ ने लवी गुप्ता के पहले कदम पहली सफलता की ख़बर प्रमुखता से लोगो तक पहुचाई थी..      

     दरअसल हॉलीक्रॉस कान्वेंट सीनियर सकेण्डरी स्कूल की 10 वीं कक्षा की छात्रा लवी गुप्ता ने रायपुर में आयोजित फैशन अफिनिटी मिस टीन इंडिया छत्तीसगढ़ 2024 के सीजन 05 में पहला स्थान प्राप्त कर के सरगुजा जिले का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता राज्य स्तर पर प्रतिवर्ष आयोजित की जाती है। इस प्रतियोगिता में इस वर्ष लगभग 600 लोगों का ऑडिशन हुआ था, जिसमें मिस/मिस्टर/मिसेस तथा मिस भारत/मिसेस भारत के लिए प्रतिभागियों का (23) चयन हुआ था। लवी गुप्ता ने अपने मॉडलिंग कैरियर का पहला कदम इस प्रतियोगिता के माध्यम से रखा है उनका सपना मॉडलिंग क्षेत्र में कुछ बड़ा हासिल करने का है और फैशन अफिनिटी के इस प्लेटफार्म में उन्हें अपने सपनों की उडान भरने का अवसर दिया है। उनकी सफलता के पीछे उनकी मॉ श्रेया गुप्ता एवं पिता अनिल गुप्ता का बड़ा योगदान रहा है। लवी ने कहा- “हमेशा पहला कदम कठिन होता है उसके बाद रास्ता आसान हो जाता है। मैं अपने कैरियर को लेकर बहुत जुनूनी हूँ और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करूँगी।”

इस प्रतियोगिता के आयोजक विष्णु कुजूर और ईशा मिश्रा है। इस फैशन अफिनिटी के निदेशक आलोक गुप्ता, रोहित त्रिपाठी, हर्षा राजपाल, डोली शर्मा है। यह प्रतियोगिता रायपुर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया। सरगुजा जिले से किसी ने पहली बार ये अवार्ड (कॉउन) जीता है।

Related Articles

error: Content is protected !!