बलरामपुर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश देखकर चंदन यादव ने कहा इस बार 75 सीट के पार होंगे

बलरामपुर– कार्यकर्ताओं एवं कांग्रेसी पदाधिकारियों से मुलाकात एवं संवाद करने के लिए बलरामपुर जिले के एक दिवसीय प्रवास पर पहुंचे कांग्रेस के प्रभारी सचिव चंदन यादव ने आज जिला मुख्यालय के राजीव भवन में जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और काफी देर तक उनसे चर्चा की। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का फीडबैक काफी बेहतर है और इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 पार है।

दरअसल कांग्रेस के प्रभारी सचिव चंदन यादव ने बलरामपुर में अपने दौरे की शुरुआत दो भूमि पूजन से किया जिसमें कलेक्ट्रेट चौक पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा स्थापित करने के लिए भूमि पूजन किया उसके बाद बस स्टैंड के पास राजीव गांधी के मूर्ति के स्थापना के लिए भी भूमि पूजन किया। कांग्रेस प्रभारी चंदन यादव ने इसके बाद राजीव भवन में सामरी,रामानुजगंज एवं प्रतापपुर के आधे विधानसभा के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की बैठक ली और एक-एक कर उनकी बातों को सुना।

इस बैठक में छत्तीसगढ़ प्रदेश के शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज एवं रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह भी मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए चंदन यादव ने कहा कि कार्यकर्ताओं का फीडबैक काफी बेहतर है और पूरी तरह से लोग कांग्रेस के पक्ष में हैं उन्होंने कहा कांग्रेस संगठन की कोशिश रहेगी कि अभी जो हवा चल रही है वह आगामी विधानसभा चुनाव तक बरकरार रहे जिससे कांग्रेस विधानसभा चुनाव में 75 पार सीटें हासिल करें।

Related Articles

error: Content is protected !!