बलरामपुर

चौकी प्रभारी पर गंभीर आरोप, शव सड़क पर रखकर परिजनों ने किया विरोध तत्काल हुई कार्यवाही

बलरामपुर – जिले के बलंगी चौकी प्रभारी पर लगे गम्भीर आरोप। आज जब सुरजपुर जिले के कुदरगढ़ क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों पर एक युवक राजकुमार यादव जो बलरामपुर जिले के चौकी बलंगी क्षेत्र बेबदी का रहने वाला था। वही मृत अवस्था में पाया गया । मृतक के परिजनों को सुरजपुर पुलिस से इस कि जानकारी मिली और पोस्टमार्टम उपरांत शव को गृहग्राम भेजवाया गया। शव मिलते ही परिजन शव को सड़क के बीचो बीच रखकर हड़ताल पर बैठ गए। और बलंगी चौकी प्रभारी पर परिजनों व ग्रामीणों गम्भीर आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे।

  आरोप यह था पुलिस के द्वारा मृतक को झूठे प्रकरण में फंसाने के नाम पर 50 हजार की रिस्वत चौकी प्रभारी द्वारा मांगी गई थी। इसके बाद मृतक युवक ने गांव के कई लोगों से पैसा उधार में मांगा था। लेकिन पैसा नहीं मिलने के कारण उसने आत्महत्या कर लिया।

इधर सड़क जाम की खबर पर रघुनाथनगर थाना पुलिस व एसडीओपी अभिषेक झा मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों व परिजनों को समझाईस दी। अपने अधिनस्त कर्मचारियों से धटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक लाल उमेद सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्रभाव से चौकी प्रभारी अब्दुल मुनाफ को हटा दिए और जाँच के आदेश दे दिए है। एसडीओपी अभिषेक झा ने मृतक के परिजनों को 5 हजार का सहयोग राशि अंतिम संस्कार व अंत्येष्टि कार्य हेतु दिए।

Related Articles

error: Content is protected !!