बलरामपुरवाड्रफनगर

रामदेव जगते निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में पद और अपने दायित्व से देंगे इस्तीफा

वाड्रफनगर – कांग्रेस पार्टी में प्रबल दावेदार के रूप में नवयुवक रामदेव जगते के अब बदले हुए सुर नजर आ रहे हैं। पार्टी से टिकट नहीं मिलने से नाराज हो कर बगावत करने की नियत साफ झलक रही है और विधानसभा चुनाव में अपने समर्थकों के साथ निर्दलीय के रूप में चुनावी मैदान में उतरने की बात सामने आ रही है।

       सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जल्द ही रामदेव जगते कांग्रेस पार्टी से मिले पद एवं दायित्व से इस्तीफा देकर निर्दलीय के रूप में अपना पर्चा भरेंगे जा रहे हैं। विधानसभा चुनाव दमदारी से लड़ने की तैयारी में जुड़ गए हैं। 

     दरअसल प्रतापपुर विधानसभा से रामदेव जगते पूर्व में भी 2018 के विधानसभा चुनाव में पार्टी से टिकट की मांग की थी और उसे समय भी रामदेव जगते को प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन पार्टी से टिकट नहीं मिला था। रामदेव निर्दलीय लड़ने की तैयारी में जुटे थे लेकिन टी एस सिंह देव के मना करने पर मान गए थे वही कहा जाता है कि उन्हें इस बात की समझाइए दी गई थी कि अगली बार आपके लिए मौका अवश्य बनाया जाएगा। वही पार्टी में अच्छी पकड़ के साथ क्षेत्र में यह खबर फैल गई थी कि मौजूदा विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का टिकट काटा जा रहा है और नए प्रत्याशी को मौका दिया जा रहा है और इस दौड़ में कई नाम सामने थे जिसमें रामदेव जगते प्रबल दावेदार के रूप में गिना जा रहा था। लेकिन कांग्रेस की दूसरी सूची जब सामने आई तो उसमें रामदेव जगने को टिकट न देकर राजकुमारी मरावी को दिया गया। जिससे नाराज होकर रामदेव जगते अब अपने समर्थकों के साथ निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे हुए हैं। बगावत कर रामदेव जगते चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमारी मरावी को काफी नुकसान होगा साथ ही कांग्रेस को भी एक तगड़ा झटका इस सीट से होने वाली है।

Related Articles

error: Content is protected !!