बलरामपुरवाड्रफनगर

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान अति उत्साहित 55 वर्षीय शख्स की डुबने से मौत.

वाड्रफनगर – सार्वजनिक दुर्गा पूजा के समापन उपरांत विसर्जन कार्यक्रम के दौरान 55 वर्षीय व्यक्ति अतिउत्साही होते हुए तालाब के दूसरे छोर में छलांग लगा दिया और लोगो के आँखों के सामने देखते-ही-देखते डूब गया। 

      दअरसल पूरी घटना वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कोटराही के बइगा पारा स्थित राहतकार्य तालाब में कल देर शाम तकरीबन चार बजे सार्वजनिक रूप से माँ दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन के लिए ले जाया गया था, इसी दौरान गाँव के बुदेशवर भुइया पिता फजीहत उम्र 55 वर्ष ग्राम भूमियापारा निवासी तालाब के दूसरी ओर अति उत्साहित हुते हुवे छलाँग लगा दी और लोगों के आँखों के सामने डूब गया। 

    घटना की सूचना देर शाम को ही पुलिस को दे दी गई थी डूबे हुए शख्स की तलाश शाम को ही किया गया लेकिन अंधेरा होने के कारण पुलिस को सफलता नही मिली सुबह लोगो ने झग्गर की सहायता से तालाब में डूबे शव को फसाने में कामयाबी हासिल की ओर शव को तालाब किनारे निकाल लिया। वही पुलिस ने घटनास्थल पर ही शव का पंचनामा भरकर मार्ग कायम कर, शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए वाड्रफनगर सिविल अस्पताल लाया। जहाँ पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौप दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!