बलरामपुररामानुजगंज

लोगो से लाखों की ठगी कर घर बार बेच हुए फरार नेपाली की तलाश में पुलिस

रामानुजगंज – बलरामपुर जिले के रामानुजगंज निवासी राजू राय उर्फ नेपाली 50 सालों से रह रहा यह शख्स घर, मकान बेंच लोगो को लाखों का चूना लगा हुआ फरार, एक दो नही बल्कि दर्जनों लोगों को अपनी ठगी का शिकार बनाया। लोगो को जब यह पता लगा कि राजू उर्फ नेपाली घर बार बेच कहि फरार होगया है तो उन्होंने पुलिस से अपनी शिकायत दर्ज कराई।

   दरअसल रामानुजगंज थाना प्रभारी ललित यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के रामानुजगंज निवासी राजुराय गल्ला व्यवसाई क्षेत्र के लोगो से गेहूं,मक्का, महुआ जैसे कई चीजों की खरीदारी करता था और बेचा करता था कई सालों से रहने के बाद वह लोगो के लिए विश्वसनीय हो गया था यहाँ पर उसका एक पूरा परिवार भी था।

  उसका निजी मकान के साथ गल्ले का दुकान भी था लोग लाखो लाख रुपए देने में भी नही कतराते थे लेकिन इस विस्वास के पीछे के विश्वास घात को कोई नही जानता था। लोग उसे राजुराय उर्फ नेपाली के नाम से बुलाते थे क्योंकि वह नेपाल का रहने वाला था सालो से रहने की वजह से लोग लाखो,लाख रुपए दे दिए या लाखो का गल्ला। लोगो को झटका उस वक्त लगा जब उनको पता चला कि घर,मकान बेंच राजू उर्फ नेपाली फरार हो गया है। फिलहाल लोगो की शिकायत पर रामनुगंज पुलिस ने आरोपी राजुराय के खिलाफ मामला दर्ज 

Related Articles

error: Content is protected !!