बलरामपुरवाड्रफनगर

नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफ्तार..

वाड्रफनगर – बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर पुलिस चौकी की पुलिस ने नर्सिंग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

       मामले में वाड्रफनगर चौकी पुलिस ने जानकारी दी है कि पीड़िता द्वारा 22 जुलाई को बसंतपुर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई की आरोपी प्रमोद साहू उर्फ ( पुल्लु ) पिता महेंद्र साहू उम्र 26 वर्ष के द्वारा दिनाँक 2 जुलाई को नर्सिंग कॉलेज आने के दौरान पीड़िता की बस छूट गई थी इसी बीच आरोपी बाइक से वहाँ पहुचा और पीड़िता को वाड्रफनगर तक छोड़ दूँगा कह बाईक में बैठा लिया और रास्ते मे पड़ने वाले कोटरही के जंगल में उस ले गया व पीडिता से हकने लगा कि ओ उससे प्यार करता हैं और उससे शादी करेगा यह कहते हुए आरोपी ने पीड़िता के साथ ज़बरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित युवती ने आगे लिखित में यह भी बताया है की घटना के बाद आरोपी पीड़िता को वही छोड़ दिया।

          पीड़िता अपने साथ हुवे अनाचार व शादी की बात को लेकर आरोपी युवक से मिलने दिनाँक 18 जुलाई को गई तो युवक मारपीट करने लगा और काट कर फेंक देने की धमकी दी।

        वही पुलिस द्वारा पीड़िता की शिकायत पर विवेचना उपरांत धारा 137,(2)87,64,296, भा. न्या. स. की धारा में मामला पंजीबद्ध के न्यायालय के समक्ष पेश कर आरोपी को जेल भेज दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!