बलरामपुरवाड्रफनगर

फुलीडुमर घाट में फिर हुआ हादसा ट्रेन इंजन बॉडी लेकर जा रही ट्रेलर खाई में गिरी..

बलरामपुर – जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के फुलीडुमर घाट पर सुबह 8 बजे एक ट्रेलर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। बसंतपुर पुलिस के अनुसार ट्रेलर उड़िसा से ट्रेन इंजन की बॉडी लोड कर बनारस जा रही थी तभी घाट पर चालक से ट्रेलर अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी।

        दरअसल फुलीडुमर घाट में आए दिन हाथ से होते रहते हैं रायपुर से लेकर बनारस तक जाने में अत्यधिक मोड वाला यह छोटी पहाड़ी है जिसमें बनारस की ओर जाते वक्त अंतिम घाट बेहद ही खतरनाक है यहां आए दिन हादसो के साथ लोगो की जाने की सम्भवना बनी रहती हैं। हादसो के बाद केवल पुलिस अपनी मौजूदगी दर्ज करते हुए घायलों को स्वास्थ्य लाभ के लिए तत्काल व्यवस्था उपलब्ध कराते नजर आएंगे। घटना की सुध लेने कभी भी पी डब्ल्यू डी नहीं पहुंचती है ना ही घाट की कटिंग कर सुगम रास्ते का कोई मास्टर प्लान तैयार लोगो की जान की रक्षा का उपाय करें।

       फिलहाल घटना के बाद बसंतपुर पुलिस खाई में गिरे ट्रेन इंजन की बॉडी को बाहर निकलना का उपाय तलाश रही है भारी भरकम वजनी होने के साथ बरसात का समय भी है, बारिश बाधा बन रही है और इतना वजनी है कि दो-दो हाइड्रा भी उसे खाई से सही सलामत नहीं उठा सकते। पुलिस और विकल्प की तलाश में है।

Related Articles

error: Content is protected !!