बलरामपुररामानुजगंज

बजरंग दल को लेकर सीएम भूपेश बघेल के बयान पर बजरंग दल उत्तरा सड़कों पर किया पुतला दहन

बलरामपुर – बजरंग दल को लेकर छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया भूपेश बघेल के बयान पर अब बजरंग दल सड़कों पर उतर आई है। भूपेश बघेल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आज जिले के रामानुजगंज में बजरंग दल द्वारा लरंगसाय चौक पर पुतला फूंका गया। वहीं भारी मात्रा में पुलिस बल भी मौजूद रहे। जिसके बीच बजरंग दल ने पुतला दहन किया और जमकर नारेबाजी भी की गई

दरअसल बजरंग दल द्वारा रामानुजगंज के थाना प्रभारी को ज्ञापन सौप कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में बजरंग दल को बैन करने की बात कही गई है, साथ ही बजरंग दल की तुलना पी.एफ. आई. जैसे प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन से किया है जिसे लेकर बजरंग दल सड़कों पर उतर आई है।

आपको बता दें कर्नाटक चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कहा है कि अगर कर्नाटक में उनकी सरकार बनती है तो, बजरंग दल जैसे संगठनों पर बैन लगा दिया जाएगा। जिसे लेकर पत्रकारों के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहां की यहां बजरंगियों ने जो गड़बड़ी की थी, उसे हम लोगों ने ठीक कर लिया है। जरूरत पड़ी तो छत्तीसगढ़ में भी बैन लगाने का सोचा जाएगा।

इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष लल्लन कुशवाहा बजरंग दल जिला संयोजक जस्सू केसरी, अश्विन गुप्ता, सिद्धांत यादव, नयन गुप्ता, विक्रम गुप्ता, आशीष सिंह, आशीष चौबे, सुशील मेहरा,सूरज कश्यप, कृष्णा पासवान, संतोष कुशवाहा, अमित कश्यप, सुमित गुप्ता,विश्वजीत सिंह,हरिनंदन कुशवाहा, सौरव श्रीवास्तव, विशाल श्रीवास्तव, ह्रदयनंद यादव और कई लोग शामिल थे।

Related Articles

error: Content is protected !!