बलरामपुरवाड्रफनगर

विशेष अभियान परिवहन विभाग का रायपुर जाने वाली बस पर की गई कार्यवाही। हो सकता है लाखों का जुर्माना

बलरामपुर– जिले समेत पूरे छत्तीसगढ़ में परिवहन विभाग का विशेष अभियान तीन दिवसीय बसों की जांच की जा रही है। वही बस संचालकों को भी इस बात की जानकारी पहले ही  दी जा चुकी थी। उसके बावजूद भी बस संचालकों के द्वारा बसों के दस्तावेज तक सही कराना उचित नहीं समझा। 

   जिले के धनवार चेक पोस्ट में स्थित परिवहन विभाग जांच नाका अधिकारी द्वारा रायपुर जाने वाली बसों की जांच की इस दौरान गुप्ता बस में बिना परमिट के बस संचालित करने का मामला सामने आया जिस पर आरटीओ जांचना का अधिकारी ने बस को जप करते हुए वाड्रफनगर पुलिस चौकी के सुपुर्द किया।

     वही कई सारे यात्री काफी परेशान भी हुए उनमें से कुछ छात्र भी थे जो बीएससी नर्सिंग के एग्जाम के लिए अंबिकापुर बिलासपुर रायपुर जा रहे थे। इस दौरान बस संचालक द्वारा यात्रियों का पैसा वापस किया गया। जिसपर कुछ यात्री अन्य बस एक अपनी यात्रा की तो कुछ यात्री निजी वाहनों का सहारा लेकर अपनी यात्रा पर निकल गए।

वहीं देर रात चलने वाली बसों मे भी परिवहन अधिकारियों की नजर बनी हुई थी। जिसके फलस्वरूप बनारस जाने वाली बसें जो मुख्य मार्ग से होते हुए गुजरती थी वे अपना रास्ता बदल लिया या फिर फिलहाल के लिए बस ही बंद कर दिए हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!