बलरामपुरवाड्रफनगर

विशाल रैली आमसभा के साथ डॉ. भीमराव अंबेडकर की 132 जयंती मनाई जाएगी,

वाड्रफनगर डॉ भीमराव अंबेडकर की 132 जयंती को लेकर एस टी, एस सी, ओबीसी ने तैयारी पूरी कर ली है। विकास खण्ड स्तरीय आयोजित कार्यक्रम में सभी वर्ग के प्रमुख अपने-अपने लोगों को लेकर कल यहाँ एकत्रित होंगे।

  दरअसल हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी डॉ भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई जाएगी। जिसमें हजारों की संख्या में लोग एकत्रित होते है जिसमें विशाल रैली के साथ एक सभा का आयोजन किया जाता हैं। वही समाज के प्रमुखों से जानकारी मिली हैं कि वाड्रफनगर हाई स्कूल ग्राउंड में सभी वर्ग प्रमुख एकत्रित हो कर बाईक रैली के माध्यम से स्कूल ग्राउंड से बलंगी रोड की ओर जाएगें वहाँ से लौटते हुए अम्बिकापुर रोड में तहसील कार्यालय तक फिर वापस हाई स्कूल ग्राउंड लौटेंगे।

    इस कार्यक्रम को लेकर पुलिस भी तैयारी में है, कार्यक्रम में किसी भी तरह का कोई व्यवधान उतपन ना हो इसके लिए अतिरिक्त बल बुलाई गई है। नगर में अत्यधिक भीड़ होने की स्थित से निपटने के लिए पुलिस ने वाहन पार्किंग के लिए अलग-अलग पॉइन्ट निर्धारित किया है।

निर्धारित वाहन पार्किंग

  चूंकि कार्यक्रम की रूप रेखा हाई स्कूल ग्राउंड में की जाएगी और लोग यही पर एकत्रित होंगे। 

इसलिए कार्यक्रम में शामिल होने वाले वाहनों को पार्किंग स्थल पर खड़ी की जाएगी। ताकि यातायात भी सुचारू रूप से चलता रहे। वाड्रफनगर चौकी प्रभारी विनोद पासवान ने बताया कि ..

1. बनारस रोड से आनेवाले वाहन को हाई स्कूल के सामने से आगे कृष्णकुञ्ज वाटिका के सामने पार्किंग की जाएगी।

2. बलंगी रोड से आने वाले वाहन को चुरेला नाले के पास से निर्माण रत बाईपास से होते हुए कृष्णकुञ्ज वाटिका तक पहुच वाहन पार्क करेंगे।

3. अम्बिकापुर से आने वाले वाहन चौकी से पहले दाई ओर खाली मैदान में खड़ी करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!