बलरामपुररामानुजगंज

विधायक बृहस्पति सिंह रात 12 बजे तक जंगल में भटकते रहे, नहीं मिला मृतक का शव

बलरामपुर– जिले के रामपुर के जंगल में अचानक 30 से 40 हाथियों का एक दल पहुंचा हुआ है और हाथियों से अनजान पिता-पुत्र जंगल में बकरी चराने गए हुए थे। जहां हाथियों ने बुजुर्गों पर हमला कर दिया और मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई।

       जब तक पुत्र कुछ समझ पाता हाथी को अपनी ओर आते देख पुत्र जंगल से जान बचाकर भाग। पुत्र ने ग्रामीणों को सूचना दी और ग्रामीणों एकत्र हुए व वन विभाग को सूचना दी। सूचना मिलते ही पर वन विभाग अमला भी ग्रामीण के बीच पहुंचे। वही क्षेत्रीय विधायक बृहस्पति सिंह को घटना की जानकारी हुई तो अपने समर्थकों के साथ ग्रामीणों के बीच जा पहुंचे । 

       जब विधायक वहां पहुंचे तो रात्रि के 8 बजे थे, लोगों की भावना को समझते हुए, विधायक अपने कार्यकर्ताओं, वन विभाग एवं पुलिस की टीम के साथ रामपुर के जंगल में बुजुर्ग की बॉडी खोजने निकल गए। लेकिन अंधेरा काफी होने के कारण देर रात तक घटनास्थल और बॉडी की तलाश की गई लेकिन रात्रि 12 बजे तक मृतक के बॉडी का पता नहीं चला।

          वही जंगल में बैठकर विधायक परिवारजनों और ग्रामीणों को समझाइश देते हुए कहा कि अब रात में भटकना उचित नहीं है सुबह होते ही खोज की जाएगी फिर विधायक और सारी टीम जंगल से वापस हुए सुबह होते ही ग्रामीणों ने मृतक की बॉडी ढूंढ निकाली वही वन अमला भी मौके पर पहुंच गया अब डेड बॉडी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजगंज लाया गया है जहां पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंपा जाएगा

Related Articles

error: Content is protected !!