बलरामपुरवाड्रफनगर

प्रेमसाय सिंह का छलका दर्द, जब कायक्रम बनाए थे तो मंत्री था यहां आते आते पूर्व मंत्री हो गया.

बलरामपुर – छत्तीसगढ़ के राज्य सरकार और काँगेस खेमे में उथल-पुथल से राजनीति गरमाई हुई है। प्रदेश में दो दिन पहले स्कूल शिक्षा मंत्री रहे डॉ प्रेमसाय सिंह को संगठन ने इस्तीफे की पेशकश की थी जिसपर प्रेमसाय सिंह ने संगठन के आदेशों का पालन करते हुवे अपना इस्तीफा सौंप दिया।
वही अब डॉ प्रेमसाय सिंह को राज्य योजना आयोग का अध्यक्ष बनाया जा रहा है इस डॉ प्रेमसाय सिंह ने कहा कि इस बात की जानकारी आप लोगो के द्वारा दी जा रही हैं अभी तक कोई जानकारी मुझे प्राप्त नही हुई हैं, और जो जिम्मेदारी संगठन देगी उसका हम परिपालन करेंगे।

दरसअल डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर एक स्कूल भवन के उद्घाटन समारोह में शामिल होने आए थे। इस दौरान संगठन के निर्देशों से जो दर्द था ओ भी मंच पर दिखाई दिया। मंच को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब मैं घर से निकल था तब शिक्षा मंत्री था यहाँ आते-आते मैं पूर्व मंत्री रह गया। वही सुबह से प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में नाराजगी संगठन के निर्णय से देखी गई और कई पदों व दायित्वों से कार्यकर्ता इस्तीफा देने की बात कह रहे थे इस पर प्रेमसाय सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं की अपनी भावना है।

Related Articles

error: Content is protected !!