बलरामपुर

जिस पिता ने दुनिया दिखाई उस पता को कलयुगी पुत्र ने हथोड़े से पत्थर की तरह तोड़ा

बलरामपुर – जिले से एक ह्रदय विदारक घटना सामने आई है जहां पिता अपने पुत्र को उसके सुखी जीवन के लिए मेहनत करने की सलाह दे रहा था और कलयुग की पुत्र को यह बात नाग अमर गुजरी जिन हाथों से पत्थर टोडा करता था इस हथौड़े से पिता के सर और सीने को तोड़ दिया। 

    यह की ह्रदय विदारक घटना बलरामपुर जिले के शामली पाठ में घटी है मामले का खुलासा करते हुए शामली पुलिस ने बताया कि मृतक रोनहा नगेसिया पिता स्व. खादा नगेसिया उम्र 59 वर्ष निवासी टाटीझरिया पूर्व पारा कि हत्या उसके ही पुत्र ने ही किया है इस बात की सूचना आरोपी की पत्नी ने पुलिस को दी कि उसके ससुर को इसका पति जान से मारकर फरार हो गया है। सूचना पर पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया फिर तत्काल घटनास्थल पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ किया जो बताये कि मृतक का पुत्र ही अपने पिता को मारकर फरार हो गया है। मुखबीर सूचना पर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ करने पर आरोपी ने बताया कि मैं कुछ दिनों से काम पर नही जा रहा था। पिता जी काम पर जाने के लिए बार-बार बोलता था, जो मुझे अच्छा नही लगता था। आज सुबह पिता जी को शराब लाने के लिए भेजा था शराब नही मिलने पर खाली हाथ वापस आ गया मेरे पूछने पर शराब नही मिलना बताया एवं काम पर पुनः जाने के लिए बोलने लगा जो मुझे अच्छा नही लगा और गुस्से में आकर जिस घाना से पत्थर तोड़ता हूँ उसी धाना से पिता जी के सिर व सीने में मारकर हत्या किया हूँ। आरोपी के कथन और पूछताछ में पुलिस ने धारा 302 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

      इस कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक बृजलाल भारद्वाज, सउनि आनन्द मसीह तिर्की, सउनि फिलिरियस टोप्पो, प्र.आर. 486 दशरथ कुजूर, आर. 508 शैलेष कुमार, आर. 848 अजय टेकाम, आर. 1204 बुद्धिमान सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Articles

error: Content is protected !!