छत्तीसगढ़बलरामपुरवाड्रफनगर

रात के 3 बजे जंगल में क्या कर रहा था पिकअप  वाहन के साथ वीरप्पन ….

वाड्रफनगर – बलरामपुर जिले के वन परिक्षेत्र वाड्रफनगर लकड़ी तस्करी के लिए एक चारागाह बना हुआ है आए दिन यहाँ तस्करी का मामला सामने आता रहता है। 

     देर रात भी एक मामला सामने आया है वन विभाग के गस्त टीम को रात तकरीबन 11 बजे सूचना मिली कि गोवर्धनपुर के जंगल में एक पिकअप द्वारा लकड़ी की तस्करी की जानी हैं वन विभाग की टीम सूचना पर तैयारी की और गोवर्धनपुर के रास्तों का घेराबंदी की तैनाती की, रात तीन बजे एक खाली पिकअप पकड़ में आई और उसमें दो लोग मिले उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उनमें से एक ने सारा वृतांत बताया कि वे जंगल से इमारती लकड़ियों के तीन नग सिल्ली लोड कर लिए थे लेकिन वाहन फस गई वाहन को निकालने के लिए उन्हें खाली करना पड़ा इतने में मोटरसाइकिल के आवागमन दिखाई दी तो वे समझ गए कि वन विभाग की टीम उन तक पहुचने वाली हैं इस लिए वे खाली पिकअप लेकर भागने वाले थे।

  इस पूरे मामले में रेंज अधिकारी फिलहाल कुछ भी नहीं बता रहे हैं उनका कहना हैं कि इनके नाम अभी सार्वजनिक नही किया जा रहा है अभी हम विवेचना में रखे हैं।

     हालांकि सूत्रों से जो जानकारी हासिल हुई है उनके मुताबिक वन विभाग के नाक में दम करने वाला शख्स उनके पकड़ में इस बार आया है वह इस क्षेत्र के लिए वीरप्पन की तरह है वीरप्पन इस लिए क्योंकि यहाँ पकड़े गए जितने भी पिकअप वाहन से उनमें अधिकांश में उसका नाम आया है।

Related Articles

error: Content is protected !!