बलरामपुररामानुजगंज

थप्पड़ कांड में सियासी पारा तेज, विधायक के साथ किसान तो कर्मचारियों के साथ बीजेपी।

सुनील पासवान ( मनी )

बलरामपुर – जिले के रामानुजगंज सहकारिता बैंक में हुए थप्पड़ कांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। जहां एक ओर बैंक कर्मचारी बैंक में 2 दिनों का सार्वजनिक अवकाश करते हुए विधायक पर कार्यवाही का मांग कर रहे हैं तो वही दूसरी ओर विधायक के बचाव में बड़ी संख्या में किसान सहकारिता बैंक रामानुजगंज के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और बैंक कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे।

दरअसल रामानुजगंज में हुए थप्पड़ कांड के बाद मामला लगातार तूल पकड़ रहा है बैंक कर्मचारियों के द्वारा विधायक बृहस्पत सिंह पर कार्यवाही की मांग की जा रही है तो वही विधायक के बचाव में हजारों की संख्या में किसान सड़कों पर उतर कर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। वही बैंक कर्मचारियों के ऊपर कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं। किसानों का मानना है कि विधायक ने कर्मचारियों के साथ जो व्यवहार किया है वह गलत नहीं है बैंक कर्मचारी किसानों को बहुत परेशान करते हैं । बैंक से पैसा निकालने वाले किसानों से घूस की मांग की जाती है बिना घूस दिए पैसा निकासी नहीं किया जा सकता है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में विधायक बृहस्पत सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि बैंक कर्मचारियों की मनमानी और उनके द्वारा किसानों को परेशान किया जाता है इसको लेकर उनके द्वारा पहले बैंक कर्मचारियों को समझाइश देने की कोशिश की लेकिन बैंक कर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे।

वही आज विधायक बृहस्पत सिंह हजारों की संख्या में किसानों के साथ सड़कों पर बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर अनुविभागीय अधिकारी रामानुजगंज को ज्ञापन सौंपेंगे। विधायक का कहना है कि वह किसानों के हक के लिए लड़ाई लड़ रहे है और किसानों के लिए सदैव तैयार हैं और इस लड़ाई में किसानों का पूरा हक दिलाकर रहेंगे। इधर वाड्रफनगर में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बैंक कर्मचारियों के समर्थन में विधायक का पुतला दहन किया। अब दोनों पार्टी में स्थिति यह बन गई हैं कि कौन किसका दिल जीतती हैं। एक बैंक के कर्मचारी हैं तो दूसरी ओर किसानों का जन सैलाब।

Related Articles

error: Content is protected !!