बलरामपुरवाड्रफनगर

काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने बुलाई, प्रेस वार्ता बीजेपी की केंद्र सरकार पर साधा निशाना.

वाड्रफनगर – राहुलगांधी पे हुई, कार्यवाही को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ता अब सड़कों पर उतारने के मूड में हैं। लगातार जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों तक अपनी बात पहुंचा रहे हैं और राहुल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं के टाइटल को लेकर वे लोगों तक अपनी बात रखना चाहते हैं। इसे को लेकर वाड्रफनगर में कांग्रेस परिवार की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी।

 दरअसल जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से नियुक्त वाड्रफनगर काँग्रेस प्रभारी अशोक जयसवाल दल बल के साथ प्रेस वार्ता के लिए वाड्रफनगर पहुंचे और प्रेस वार्ता में शामिल हुए। 

नगर के वन विभाग रेस्ट हाउस में पत्रकारों से उन्होंने कहा कि बीजेपी के जन प्रतिनिधियों पर हुए कार्यवाही में केवल 1 वर्ष की सजा और हमारे काँग्रेस के पी.एम. कंडीडेट राहुल गांधी को आनन-फानन में 2 वर्ष की सजा एवं संसद की सदस्यता खत्म ख़त्म कर दी गई। इस षड्यंत्र की साजिस बीजेपी ने रची है। जो पूरे देश के लिए हितकर नहीं है, या सीधा कहे तो लोकतंत्र की हत्या है। 

वही उन्होंने आगे कहा कि मोदी तानाशाह रवैया अपनाते हुए। अपने राज्यपाल की नियुक्ति कर मनमानी कर रहे हैं और कांग्रेश शासित राज्यों में अपने राज्यपाल नियुक्ति कर लाभ उठा रहे हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आप सारे राज्यों में मुख्यमंत्री और राज्यपाल नियुक्ति कर काग्रेस को समाप्त कर दीजिए।

इस दौरान काँग्रेस उपाध्यक्ष हरिहर प्रसाद यादव ने प्रत्रकार के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि न्यायपालिका भी राजनीतिक हस्तक्षेप से अछूता नहीं है। जिस तरह से न्यायपालिका की कार्यसेली राहुलगांधी मामले में की गई हैं। उस पर उंगली उठाते हुए यह बात कही है। दरअसल हरिहर प्रसाद यादव काँग्रेस उपाध्यक्ष के साथ एक वकील भी हैं। और कनिनी कार्यवाही के दावपेंच वे बखूबी जानते है।

दिनेश आयम की रिपोर्ट

Related Articles

error: Content is protected !!