बलरामपुर

आगामी विधानसभा चुनाव में एक और पार्टी का उदय, हो रहा विस्तार.

बलरामपुर– छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव में एक नई पार्टी का उदय हो गया हैं और दावा हैं की वे 90 के 90 सीटो पर अपनी पार्टी के प्रत्याशी को उतारेंगे। पुलिस परिवार आंदोलन से उभरा हुवा यह पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रत्येक विधानसभा व जिलों में पार्टी विस्तार कार्य मे जुट गई हैं।

              दरअसल बलरामपुर जिला मुख्यालय में आजाद जनता पार्टी का पार्टी विस्तार कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें पार्टी प्रमुख के रूप में रायपुर से उज्जवल दीवान यहां पहुंचे हुए थे यह वही उज्जवल दीवान है जो पुलिस परिवार आंदोलन में छत्तीसगढ़ सरकार के विरुद्ध पुलिस विभाग से इस्तीफा देकर आंदोलन के प्रमुख नेता बन गए थे। इस दौरान उज्जवल दीवान और कई लोग जेल भी गए प्रशासन शक्ति के साथ प्रदर्शनकारियों पर नकेल कसने की कोशिश की थी जिसमें प्रशासन शासन सफल भी रहे और पुलिस परिवार आंदोलन समाप्त हो गया अब वही उज्जवल दीवान अपने समर्थकों के साथ राजनीतिक अखाड़े में एक नई पार्टी के साथ उतर आई है। आजाद जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी लेकिन खास बातें यह कहि जा रही हैं कि प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और गृह विभाग के संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के खिलाफ पुलिसकर्मी पार्टी का प्रत्याशी बनाया जाएगा ऐसी बाते भी सामने आई हैं।

    विस्तारीकरण को लेकर बलरामपुर में एक दिवसीय आजाद जनता पार्टी में कई लोगों को जोड़ने का कार्य किया गया इस दौरान आसपास के जिलों से पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!