बलरामपुररामानुजगंज

रामविचार नेताम रामानुजगंज के बीच शहर लोगों से मिलने पहुंचे केंद्र सरकार के 9 वर्ष पूरे करने पर कार्यकर्ता जनसंपर्क में लगे हैं।

 बलरामपुर– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार के 9 सफल वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा छत्तीसगढ़ में जनसंपर्क अभियान चला रही है , जनसंपर्क अभियान 30 मई से 30 जून के बीच पूरे छत्तीसगढ़ में आयोजित की गई है। जनसंपर्क अभियान के तहत छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री रामविचार नेताम अपने विधानसभा क्षेत्र में लगातार विभिन्न बूथों पर जनसंपर्क  कर रहे , इस जनसंपर्क के दौरान रामविचार नेताम पहुंचे रामानुजगंज जहां उन्होंने मध्य बाजार स्थित छोटे-बड़े सभी व्यापारियों एवं भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के घर पर भी पहुंचकर उनका हाल चाल जाना और केंद्र  की योजनाओं पर चर्चा किया  उन्होंने कहा कि मोदी जी ने बीते 9 साल में एक पार्टी के ‘अपना परिवार, अपना विकास’ की नीति को दरकिनार कर मोदी ने  ‘सबका साथ, सबका विकास’ की कहानी लिखी है। 

👇

       पहले योजनाएं कागजों की धूल फांकती रहती थीं। आज एक ही कार्यकाल में योजनाएं बनती भी हैं और जमीन पर उतरती भी है। शिलान्यास और उद्घाटन दोनों एक ही कार्यकाल में होता है। भ्रष्टाचार के दीमक को खत्म किया जा रहा है। साथ ही साथ उन्होंने कहा की  9 वर्षों में धारा 370 धराशायी हुआ, ट्रिपल तलाक की कुप्रथा खत्म हुई और आतंकवाद पर सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक हुआ। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि पर प्रभु श्री राम जी के भव्य मंदिर का निर्माण भी तेज गति से चल रहा है। भारत अब पूरी तरह बदल गया है। जहां पर जार्ज पंचम की मूर्ति थी, आज वहां सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा है। वीरों की गाथा गाता हुआ नेशनल वॉर मेमोरियल है। इस जनसंपर्क अभियान के दौरान रामविचार नेताम के साथ वरिष्ठ व्यवसाई अशोक केसरी , शिशुपाल केसरी  ,गौरीशंकर केसरी , अश्वनी गुप्ता, कन्हैया लाल अग्रवाल,भरत प्रसाद गुप्ता इन सभी के साथ मुलाकात व नगर भ्रमण भी हुआ इसी बीच केंद्र की सफलता के कई बातों पर विस्तृत चर्चा की गई।

Related Articles

error: Content is protected !!