बलरामपुरवाड्रफनगर

विद्युत विभाग के खिलाफ ग्रामीण उतरेंगे सड़कों पर लो वोल्टेज की समस्या को लेकर.

बलरामपुर – जिले के वाड्रफनगर विद्युत विभाग के खिलाफ सुलसुली, महुली, और कई गाँव के ग्रामीण सड़को पर उतरेंगे। जिसे लेकर वाड्रफनगर एस डी एम के यहाँ ज्ञापन सौपा हैं।

ज्ञापन में उल्लेख किया है कि ग्राम सुलसुली महुली में धमनी सब स्टेशन से विद्युत प्राप्त होता है, किन्तु विगत एक सप्ताह से लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है जिससे खेती सूखे ने की कगार पर आ गईं हैं। जिससे किसानो को भारी नुकसान हो रहा है, और किसान के चेहरों पर उदासी के लकीर दिखाई दे रहे है। साथ में लो वोल्टेज के कारण घरो के टंकियों में पानी नहीं चल पा रहा है जिससे पीने का पानी भी दुर्भर हो गया है। वर्षा नहीं होने से गर्मी बहुत बढ़ गया है किन्तु इतने कम वोल्टेज में पंखा भी नहीं चल पा रहा है रहा है। विभाग को ज्ञात हो की सुलसुली सारदापुर में नए सब स्टेशन का निर्माण पूर्ण हो चूका है किन्तु आभी शुरू नहीं किया जा रहा है।

अतः विभाग के अधिकारियों से विनम्र निवेदन है की किसानो की समस्या देखते हुवे अति शीघ्र बोल्टेज में सुधार करने की कृपा करें अन्यथा 3 दिवश तक कोई सुधार नहीं होने पर मजबूरन हम सभी किसान बंधु राजीव गाँधी चौक वाइफनगर में चक्का जाम करने विवश होंगे जिसकी समस्त जिमेवारी प्रसासन की होगे। ज्ञापन सौपने के दौरान कई किसान मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!