बलरामपुर

कार सहित नशीली दवाओं का जखीरा बरामद आरोपी गिरफ्तार.

बलरामपुर – जिले की पुलिस को जिस कदर क़ामयाबी मिली हैं, उसे देख कर आप भी यह कह उठेंगे क्या चल रहा है ऐ। पूरे मामले में नजर डाले उससे पहले पुलिस ने क्या जप्त किया है और कितना जप्त किया है यह जानना जरूरी हैं।

1- PYEEVON SPAS PLUS – 7200 नग जोकि टेबलेट्स हैं। इसकी किमती 64, 800 रुपये।

2- ALPRASAFE- 0.5 – 6000 नग यह भी टेबलेट हैं। जिसकी किमत 19, 800 रुपये।

3- ONEREX  जोकि सीरफ हैं और 1430 नग जप्त किया गया है और इसकी किमती 2,43,100 रुपये बताई गई है।

    इसके साथ एक स्विफ्ट डिजायर कार और उसका चालक। मामला यह है कि ए सभी दवाइया हैं और कोई मेडिकल स्टोर की नही बल्कि नशे के एक सौदागर से बरामद किया गया है। इन दिनों बलरामपुर पुलिस आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वाहनों की सघन जाँच में जुटी हुई हैं। इस बीच उत्तरप्रदेश से लगे छत्तीसगढ़ के धनवार बॉडर में रात्रि के दौरान वाहनों की सघन जाँच की जा रही थी। और उस वक्त एक स्विफ्ट डिजायर कार वहाँ पहुची और कार चालक से नाम पता पूछने पर अमृत लाल राजवाडे पिता सुखलाल राजवाडे उम्र 30 वर्ष निवासी धौरा टिकरा थाना बैकुण्ठपुर जिला कोरिया बताया।

वहीं जब कार की पछली सीट में रखे समान के बारे में पूछताछ की गई तो सहजता से घरेलू बताने का प्रयास किया। लेकिन जब उसे देखने की इक्छा पुलिस ने जाहिर की तो घबराते हुवे बेरुखी जाहिर की जब पुलिस उसके कार की तलासी ली तो सारा मामला सामने आ गया।

    अब गौर करने वाली बात एक व्यक्ति बड़े पैमाने पर नशीली दवाओं के साथ बेधड़क उत्तरप्रदेश से कोरिया जिले का सफ़र तय कर रहा है। यह तो नशे का सौदागर हैं, पर छत्तीसगढ़ के युवा पीढ़ी का क्या होगा। अगर प्रदेश के होनहारों को इसकी लत लग गई है तो वो दिन दूर नही जब माँ, बाप के सपने मातम में तब्दील हो जाएंगे। 

       ऐसे में सीजी शिखर आप से अपील करता है कि अगर आपके आस-पास कोई इस तरह के कारोबार में संलिप्तता रहता हैं तो अपने जिले के पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर के जानकारी दे। ताकि पुलिस आपके बच्चों तक इन नशीली दवाओं को ना पहुचने दे।

Related Articles

error: Content is protected !!