छत्तीसगढ़बलरामपुरवाड्रफनगर

सैकड़ो गाँव का सम्पर्क ब्लाक मुख्यालय से टूटा, स्कूल कॉलेज के बच्चे भी प्रभावित…

वाड्रफनगर – बलरामपुर जिले में बारिश का कहर अभी चल रहा है देर रात हुई बारिश से सैकड़ों गाँव का सम्पर्क ब्लाक मुख्यायल से टूटा।

    सोमवार को सुबह से मौसम खुशनुमा था दोपहर भी ऐसा ही रहा लोग कृष्ण जन्माष्टमी मनाने की तैयारियां कर रहे थे लेकिन अचानक मौसम का मिजाज बदला और शाम 5 बजे से मूसल धार बारिश सुरु हो गई जो पूरी रात होती रही।

बही हुई सड़क

    रात के बारिश ने वाड्रफनगर विकास खण्ड के ग्राम पंचायत पनसरा से लगे आश्रित गाँव कैलासपुर के बीच  एक छोटे से नाले ने सड़क को नीच से सुरँग कर उखाड़ फेंका जिससे सड़क के बीचो-बीच दोनों ओर खाई जैसा बन गया है गनीमत यह रही कि लगातार बारिश से लोगो का आना जाना बंद था बारिश अगर बन्द होती तो कई भी सफर के दौरान इस में गिर कर अपनी जान गवा देता।

  इससे क्या क्या प्रभावित है

इस प्रधानमंत्री सड़क से सैकड़ों गाँव जुड़े हैं इन गाँव से प्रतिदिन सुबह लोग बस के जरिए या अपने निजी साधन है ब्लाक मुख्यालय वाड्रफनगर आते है जिसमे स्कूल कॉलेज के बच्चे भी शामिल हैं जो अब नही आ सकते हैं इन गाँव के लोगो को अब एमरजेंसी सेवाए भी नही मिल सकती हैं। जैसे 108 व 102 

स्थानीय विधायक, शकुंतला सिंह पोर्ते

    हालांकि खबर मिली हैं कि स्थानीय विधायक शकुंतला सिंह पोर्ते को जब पता चला है तो उन्होंने स्थानीय लोगों को बताया है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

बारिश के बाद नदियाँ भी उफान पर

Related Articles

error: Content is protected !!