बलरामपुर

बृहस्पत सिंह फिर से सुर्खियों में चौकी प्रभारी को समझाइश देते हुए रिश्वत के पैसे लौटाने का वीडियो हो रहा है वायरल

बलरामपुर – विधायक बृहस्पत सिंह ने चौकी प्रभारी से घूस का पैसे वापस करने कि दी नसीहत वीडियो हुआ वायरल विजय नगर चौकी प्रभारी धीरेंद्र बंजारे को फोन के माध्यम से विधयाक ने दी समझाइश। फुटकर पैसा छोड़ कर थोक पैसा वापस करने की बात थाना प्रभारी को कहि। यही नहीं विधायक ने थाना प्रभारी को यह भी कह डाला कि मैं अगर कुछ एक्शन लेता हूं तो बदनाम हो जाता हूं।
आप लोग पीड़ित को तत्काल पैसा वापस कराओ पीड़ित महिला से पति को जेल से छुड़ाने के लिए 50 हजार की ली गई है रिश्वत। पीड़ित महिला का पति गंभीर मामले में गया है जेल। पीड़ित महिला ने लिखित में विधायक बृहस्पत सिंह के पास शिकायत की है। बताया जा रहा है कि भैंस और जमीन को गिरवी रखकर महिला ने 50 हजार रूपए रिश्वत के तौर पर दिए हैं।

यह भी बता रहे है कि भाजपा के कार्यकर्ता कृष्णा रवि के हाथों महिला ने दी थी 50 हजार की राशि। भाजपा कार्यकर्ता कृष्णा रवि पर पुलिस की दलाली का है आरोप। समझाइश देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल।

फिलहाल बृहस्पत सिंह फिर से सुर्खियों में आ गए हैं वही पुलिस चौकी प्रभारी पर गंभीर आरोप लगे हैं जाहिर सी बात है। मामले में अब जांच होगी जांच के बाद ही नतीजा सामने आएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!