बलरामपुररामानुजगंज

दुर्घटनाओं की सम्भावनाओ के साथ NSUI के राष्ट्रीय सचिव प्रतीक सिंह रामानुजगंज SDM से मिले..

 रामानुजगंज– दरअसल रामानुजगंज निवासी होने की वजह से प्रतीक सिंह ने रामानुजगंज सहर में बड़ी व भरी वाहन प्रवेश को लेकर यह मुलाकात की है।

    गौरतलब है कि जनहित को ध्यान में रखते हुए बड़ी भारी वाहनों के शहर के अंदर जाने से हर समय दुर्घटना की संभावना बनी रहती है , वहीं कई बार दुर्घटना घट चुकी है यहाँ तक कि वार्ड नं 15 बिजली ऑफिस के समीप एक व्यक्ति की पिकप के टक्कर से मौत भी हो चुकी है। देर शाम एवं देर रात पिकप मुख्य शहर के अंदर सेठ मुहल्ला, पीपल चौक , स्टेट बैंक रोड होकर काफी तेज गति से निकलती है। जबकि शहर के अंदर चौड़ाई कम है। वहीं बड़ी / भारी वाहन पंडित दीनदयाल मांगलिक भवन रोड होते भारत माता चौक (चांदनी चौक) , लरंगसाय चौक  से होकर गुजरती है। रात्रि 10:30 बजे तक भारत माता चौक , लरंगसाय चौक,  चौपाटी के सामने चहल – पहल बनी रहती है नगरवासी अपने परिवार बच्चों के साथ रात्रि में टहलने निकलते हैं ऐसे में बड़ी वाहनों के द्वारा तेज गति से चलने से दुर्घटना की संभावना बनी रहती है।  शहर के अंदर बड़ी भारी वाहनों के आवागमन से कई जगह मोड़ में बड़ी दुर्घटना हो सकती है। 

       प्रतीक सिंह ने कहा कि पूरे रामानुजगंज वासी चाहते हैं कि 24 घण्टे प्रतिबंध लगे जनहित में अनुरोध है कि यात्री वाहन , छोटी गाड़ियां व शहर के व्यापारियों की लोडिंग, अनलोडिंग की वाहनों को छोड़कर सभी बड़ी / भारी वाहन शहर के अंदर से आने जाने पर 24 घण्टे प्रतिबंध लगाएं। ताकि भविष्य में कोई दुर्घटना घटित न हो सकें। इस दौरान युवा कांग्रेस के आशीष गुप्ता और 

Related Articles

error: Content is protected !!